वार्ड स्तर पर 12 करोड़ रुपए से अधिक के विकास कार्य

गुरुवार को गुड़गांव में 12 करोड़ 88 लाख रुपए के वार्ड स्तर के 10 विकास कार्यों की आधारशिला रखी। ये कार्य नगर निगम द्वारा विभिन्न वार्डों में किए जाएंगे। स्थानीय लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह में शिलान्यास कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इन 10 विकास कार्यों में गांव सुखराली तालाब के पास पार्क में कम ऊंचाई की लाईटें लगाने पर 8 लाख 85 हजार रुपए, प्रेमनगर में सीवरेज लाईन डालने के लिए 26 लाख 58 हजार रुपए, गांव सुखराली में आरएमसी सड़क निर्माण के लिए 49 लाख 98 हजार रुपए, सेक्टर-9ए में पुरानी पाईप लाईनों के स्थान पर नई पाईप लाईन डालने के लिए 2 करोड़ 15 लाख रुपए, सेक्टर-9 में नई पाईप लाईन डालने के लिए 1 करोड़ 71 लाख रुपए के कार्य शामिल हैं।

इसके अलावा, गांव खेड़की दौला में बूस्टिंग स्टेशन, अंडरग्राउंड टैंक, पम्प हाऊस, गार्ड रूम तथा मशीनरी एवं इलेक्ट्रिकल कार्यों के लिए 1 करोड़ 77 लाख, गांव नरसिंहपुर में बूस्टिंग स्टेशन एवं नहरी आधारित पेयजल आपूर्ति कार्य के लिए 2 करोड़ 18 लाख रुपए, गांव मोहम्मदपुर झाड़सा में बूस्टिंग स्टेशन, अंडरग्राउंड टैंक आदि के निर्माण के लिए 1 करोड़ 85 लाख, गांव मोहम्मदपुर झाड़सा स्थित राजकीय विद्यालय से धानुका कॉलोनी तक आरसीसी सड़क निर्माण के लिए 50 लाख रुपए, ड्रेन निर्माण के लिए 1 करोड़ 85 लाख र के कार्यों का शिलान्यास केन्द्रीय मंत्री द्वारा किया गया।